ससुर ने बहू के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

जिले में रिश्तो को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां एक बहू ने बैंक ....

ससुर ने बहू के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

बांदा,

जिले में रिश्तो को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां एक बहू ने बैंक अधिकारी ससुर पर दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है। यह आरोप लगाने पर पति व अन्य परिजनों ने बहू के साथ मारपीट की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने ससुर समेत पांच लोगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है। मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें-जेल में अचानक डीएम एसपी का छापा, माफिया मुख्तार अंसारी के बैरक को खंगाला

नरैनी कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने कोतवाली में तहरीर दी है। इसमें कहा गया है कि 8 जनवरी 2023 को रात्रि 11 बजे उसके ससुर मेरे कमरे में आए। उस समय मैं गहरी नींद में सो रही थी। घर में पति नहीं थे। ससुर ने मेरे साथ जोर जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मैंने शोर मचाया तो घर के लोग मेरे कमरे में आ गए और जब मैंने बताया कि मेरे साथ ससुर ने दुष्कर्म किया है तो परिवार के लोगों ने मेरे साथ मारपीट की।

इतना ही नहीं इस बात को कहीं सार्वजनिक करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। पति ने भी परिवार का साथ दिया और मुझे आरोपी ससुर के खिलाफ शिकायत करने से मना कर दिया। किसी तरह से जब मैं अपने मायके आ गई तब मैंने घटना के सात माह बाद शिकायत दर्ज कराई है। महिला के मुताबिक ससुराली जनों ने यह भी धमकी दी है कि अगर तुमने कहीं शिकायत की तो तुम्हें वापस इस घर में नहीं लाया जाएगा।

इस संबंध में एसपी कार्यालय से जारी की गई विज्ञप्ति में जानकारी दी गई है कि नरैनी क्षेत्र अंतर्गत एक महिला ने अपने ससुर के ऊपर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं तथा उसने बताया कि जब उसने दुष्कर्म की घटना की शिकायत अपने पति, सास व अन्य परिजनों से की तो, पति सास दो ननदों में उसे मिलकर मारा पीटा तथा इसकी शिकायत कहीं करने पर जान से मारने व घर से निकालने की धमकी दी गई। जिसके संबंध में पीड़िता की तहरीर पर 6 जुलाई 2023 को थाना नरैनी पर महिला के ससुर, पति, सास व ननदों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है। इस प्रकरण की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें -युवक ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल,जाने वज

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0