कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में रविवार को जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया...

कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

चित्रकूट(संवाददाता)। बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में रविवार को जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के मंडल प्रभारी अभिषेक गौतम ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया।

यह भी पढ़े : एएसपी ने थाना मारकुंडी का किया निरीक्षण

बसपा जिलाध्यक्ष शिवबाबू वर्मा की अध्यक्षता में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में मंडल प्रभारी कौशलेंद्र कुमार, अयूब खान व बल्देव प्रसाद वर्मा ने बूथ से जिला स्तर तक के पदाधिकारियों और कार्यकताओं को आगामी एक माह पूरी निष्ठा और मनोयोग के साथ अपने क्षेत्र में सक्रिय रहने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि बसपा प्रत्याशी मयंक द्विवेदी की विजय सुनिश्चित करने के लिए सभी लोग पूरी ताकत झोंक दें। बसपा प्रत्याशी मयंक द्विवेदी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती ने हमेशा सर्व समाज के हित की बात की है। बसपा सरकार में प्रदेश से गुंडे माफियाओं का सफाया किया गया।

यह भी पढ़े : बूथ जीतने का प्रयास करें कार्यकर्ता : बृजकिशोर

खासतौर से चित्रकूट जनपद में दुर्दांत बदमाशों का सफाया बसपा सरकार के गठन के कुछ दिन बाद ही कर दिया गया था। मऊ के महिला घाट का पुल बसपा सरकार ने वर्ष 2010 में स्वीकृत कराकर कार्य शुरू करा दिया, किंतु इसके बाद बनी सरकार की कार्यशैली के चलते लगभग 14 साल में भी यह पुल पूरा नहीं बन सका है। ऐसे सभी विकास कार्यों को पूर्ण कराया जाएगा। इस मौके पर बसपा नेता अरुण पाल, सादिक, सुरेश तिवारी, रामअभिलाष पाल, विनय कुमार पाल, जमुना पाल, शिवऔतार त्रिपाठी, बीडी पाल, जगदीश यादव, वीरेंद्र पांडेय, नफीस खान, दरबारी लाल, रावेंद्र कुमार वर्मा, सोनपाल वर्मा आदि बसपाई मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0