प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी से आजमगढ़ रवाना, पांच नए एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे

'अपनी काशी' में रात्रि प्रवास के बाद रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बरेका हेलिपैड से आजमगढ़ के लिए रवाना हो गए...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी से आजमगढ़ रवाना, पांच नए एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे

वाराणसी। 'अपनी काशी' में रात्रि प्रवास के बाद रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बरेका हेलिपैड से आजमगढ़ के लिए रवाना हो गए। इसके पहले वायुसेना के हेलिकॉप्टर प्रधानमंत्री मोदी को लेने के लिए बरेका पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आजमगढ़ में आयोजित जनसभा में 34676.29 करोड़ की 782 परियोजनाओं की सौगात देंगे। इस दौरान वे आजमगढ़ सहित उत्तर प्रदेश में बन कर तैयार पांच नए एयरपोर्ट का उद्घाटन भी करेंगे।

अपने संसदीय क्षेत्र में रात्रि प्रवास के दौरान काशीपुराधिपति के स्वर्णिम दरबार में हाजिरी लगा आध्यात्मिक उर्जा से लबरेज प्रधानमंत्री कभी समाजवादी पार्टी का सियासी दुर्ग रहे आजमगढ़ से पूर्वांचल के साथ बिहार तक सियासी समीकरण साधेंगे। सियासी जानकार बताते हैं कि वाराणसी सहित पूरे पूर्वांचल में विकास को नजीर बना प्रधानमंत्री आजमगढ़ जनसभा से लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए समर्थन मांगेंगे।

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में वाराणसी, मिर्जापुर,आजमगढ़ मंडल के दस जिलों के 14 संसदीय सीटों में भाजपा को 09 सीटों पर विजय मिली थी। ऐसे में हारी सीटों पर पुन: कमल खिलाने के लिए भाजपा नेतृत्व ने पूरी तैयारी की है। इसी कड़ी से प्रधानमंत्री मोदी की आजमगढ़ में जनसभा को जोड़ा जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी पांच साल बाद एक बार फिर आजमगढ़ में विकास की नई इबारत लिखेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0