झांसी : 19 किलो गांजा सहित 18 तस्कर गिरफ्तार, 9 लाख 80 हजार की नकदी बरामद

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के निर्देशन में प्रदेश भर में चलाए गए मादक पदार्थ तस्करी और विक्रेताओं के खिलाफ अभियान के..

झांसी : 19 किलो गांजा सहित 18 तस्कर गिरफ्तार, 9 लाख 80 हजार की नकदी बरामद

  • मादक पदार्थ की तस्करी के विरुद्ध चला अभियान

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के निर्देशन में प्रदेश भर में चलाए गए मादक पदार्थ तस्करी और विक्रेताओं के खिलाफ अभियान के तहत झांसी जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों की पुलिस ने 18 लोगों को अलग अलग स्थानों से दबोच कर 19 किलो गांजा बरामद किया। पुलिस ने उनके पास से 9 लाख 80 हजार की नकदी भी बरामद की है। साथ ही 112 स्थानों पर हुक्का बारों में चेकिंग अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़ें - बांदा : 10 दिन पहले 47 भैंसों से लदे कंटेनर को लूटने वाले चार बदमाश महोबा से किए गए गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस लाइन स्थित सभागार में पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि कानपुर जॉन एडीजी भानू भास्कर के निर्देशन में चलाए गए अभियान के तहत एसएसपी शिवहरि मीना के निर्देशन में जनपद की थाना कोतवाली पुलिस ने आरिफ पुत्र अब्दुल हमीद निवासी अलीगोल खिड़की अंदर, शंकर वंशकार निवासी डड़िया पुरा, थाना सीपरी बाजार पुलिस ने रहीश उर्फ पप्पू, रक्सा पुलिस ने महेंद्र कुमार झा निवासी ग्राम डेली, बबीना पुलिस ने बलवान निवासी रसोई

टहरौली पुलिस ने पंकज यादव, मऊरानीपुर पुलिस ने राजू कुशवाहा, पूंछ थाना पुलिस ने चंद्रपाल अहिरवार, चिरगांव पुलिस ने श्रीराम, जितेंद्र आदिवासी, ब्रजराज सिंह निवासी बड़ागांव, अरुण कुमार को लहचूरा पुलिस ने, महेंद्र सिंह को लहचूरा पुलिस ने, जितेंद्र कुमार को गरीठा पुलिस ने, धन प्रसाद को गुरसराय पुलिस ने, रवि उर्फ विक्की को एरच पुलिस ने, नरोत्तम दास को गरोठा पुलिस ने, धर्मेंद्र सिंह को गरौठा पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने सभी के कब्जे से 19 किलो गंजा बरामद किया साथ ही इनके कब्जे से 9 लाख 80 हजार रुपए बरामद किए। साथ ही एसपी देहात ने बताया कि अभियान में 112 अवैध संदिग्ध हुक्का बार आदि स्थानों पर दबिश दी गई थी।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : कोचिंग पढऩे जा रही छात्राओं की बेल्ट से पिटाई, नाबालिग छात्रों पर मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें - बाँदा : पूर्व सांसद बालकुमार पटेल की गिरफ्तारी को लेकर एमपी एमएलए कोर्ट हुआ सख्त

हि. स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
1