बांदा: बीएसएफ जवान की उत्तराखंड में नीलम घाटी से पैर फिसला, खाई में गिरने से मौत 

जनपद बांदा में ग्राम अतराहट निवासी भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल उत्तराखंड में तैनात  त्रिमोहन सिंह (35) उर्फ शीलू की रविवार को पैदल गस्त के ...

बांदा: बीएसएफ जवान की उत्तराखंड में नीलम घाटी से पैर फिसला, खाई में गिरने से मौत 

जनपद बांदा में ग्राम अतराहट निवासी भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल उत्तराखंड में तैनात  त्रिमोहन सिंह (35) उर्फ शीलू की रविवार को पैदल गस्त के दौरान नीलम घाटी से अचानक पैर फिसल गया। जिससे वह घाटी से खाई में गिर गया। इस दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। मौत की खबर जैसे ही गांव में आई गांव में मातम छा गया। उसकी पत्नी और बच्चों का रो रो का बुरा हाल है।

यह भी पढ़े:‘वेब मीडिया के कारण आज पत्रकारिता वैश्विक हो गई’ 

बीएसएफ जवान त्रिमोहन सिंह रविवार को दोपहर 2 बजे अपने आधा दर्जन साथियों के साथ नीलम घाटी में पैदल ग्रस्त कर रहा था तभी अचानक उसका पैर फिसल गया जिससे वह खाई में गिर गया। जब तक उसके अन्य साथी खाई में पहुंचे तब तक उसकी मौत हो गई थी। यह जानकारी रविवार को देर शाम अतरहट गांव में पहुंची तो यह खबर सुनकर गांव के लोग अवाक रह गए। पत्नी और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। गांव में मातम सा छा गया है।

यह भी पढ़े: बुंदेलखंड की अनोखी परम्परा, यहां कुंवारी कन्याएं पूजती हैं राक्षस के पैर

 इस बारे में दिवंगत सैनिक के बड़े भाई मुन्ना सिंह ने बताया कि अभी पिछले महीने ही मेरा भाई  त्रिमोहन सिंह छुट्टी पर गांव आया था। दिवंगत सैनिक के दो बेटे यशवर्धन सात और रियांश 4 वर्ष का है। त्रिमोहन सिंह की शादी मध्य प्रदेश के सतना में हुई थी। मुन्ना सिंह ने यह भी बताया कि मेरे भाई का पार्थिव शरीर उत्तराखंड से मंगलवार को गांव आएगा। जहां उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं घटना के बाद पचनेही गांव निवासी व दिल्ली में तैनात आई जी राजाबाबू सिंह व पूर्व पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह,बसपा नेता जयराम सिंह ने दुःख जाहिर किया है। ‌बता दें कि इसी परिवार के बी यस यफ में पश्चिम बंगाल में तैनात रहे सुरजीत सिंह की भी मौत पिछले वर्ष बीमारी के चलते हो जाने पर दुःख को भूल नहीं पाये कि दुबारा यह घटना घटित हो गई।

यह भी पढ़े :गजब: यह सैनिक जम्मू कश्मीर में तैनात था,बांदा में इसके स्थान पर PET की परीक्षा कौन दे रहा था? जानिए

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
1
sad
2
wow
0