हमीरपुरः भाई-बहन के हत्यारे को पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगी 

जिले में वृद्ध भाई-बहन के दोहरे हत्याकांड के आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लग गई। उसे जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पड़ोसी ने महोबा जनपद निवासी आरोपी के साथ दोहरे ...

हमीरपुरः भाई-बहन के हत्यारे को पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगी 

हमीरपुर जिले में वृद्ध भाई-बहन के दोहरे हत्याकांड के आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लग गई। उसे जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पड़ोसी ने महोबा जनपद निवासी आरोपी के साथ दोहरे हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़े:लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों में भगदड, 1121 ने भाजपा की सदस्यता ली

 8 फरवरी को बिवांर थाना क्षेत्र के पारा गांव में सगे भाई-बहन किशनदत्त सोनी (70) और वृद्धा कैलाशकली (65) दोनों मृतकों के मुंह में कपड़ा ठूंसा मिला था। वृद्ध के हाथ भी बंधे हुए थे। घर में सामान बिखरा हुआ पड़ा मिला था। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम ने साक्ष्य जुटाए थे। भाई की तहरीर पर पुलिस ने चोरी के इरादे से घर में घुसकर घटना को अंजाम देने का मामला दर्ज कराया था। 

यह भी पढ़े:Good news for tourists-खजुराहो से दिल्ली तक एक और हवाई सेवा शुरू होगी


मौदहा सीओ श्रेयस त्रिपाठी ने बताया कि बुधवार सुबह 4 करीब चार बजे मुखबिर की सूचना पर गांव के बाहर लदार मोड़ आरोपी पूरन नाई (32) निवासी पारा और हरिया उर्फ हरिकिशन पुत्र (35) पंचम लाल निवासी मिल्कीपुर थाना कोतवाली जनपद महोबा को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरन नाई के बाएं पैर में गोली लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े:महोबा के छात्र कार्तिकेय अग्रवाल ने जेईई मैन्स में मारी बाजी 

यह भी पढ़े:राहुल गांधी के समक्ष रखी जाएंगी बांदा की समस्याएं

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0