तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग, एक मासूम की गई थी जान, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

जिले के मटौंध कस्बे में शनिवार की रात एक तिलक समारोह के दौरान एक युवक ने तमंचे से फायरिंग की थी। जिसकी चपेट में आकर पांच वर्षीय बालक को गोली लग गई थी। जिसकी...

तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग, एक मासूम की गई थी जान, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

जिले के मटौंध कस्बे में शनिवार की रात एक तिलक समारोह के दौरान एक युवक ने तमंचे से फायरिंग की थी। जिसकी चपेट में आकर पांच वर्षीय बालक को गोली लग गई थी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस घटना के बाद फायरिंग करने वाला आरोपी मौके से फरार हो गया था। जिसे आज गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े:गनीमत है आज सीआईसी की छुट्टी थी अन्यथा बहुत बड़ा हादसा हो जाता

इस बात की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि 10 फरवरी 2024 की रात्रि को कस्बा मटौन्ध में तिलक समारोह के दौरान कस्बा मटौन्ध के ही रहने वाले प्रत्युष शुक्ला पुत्र मोती लाल शुक्ला द्वारा हर्ष फायर की गयी। जिससे एक पांच वर्षीय बच्चे के गले में गोली लगने से घायल हो गया था, जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी थी।

यह भी पढ़े:चित्रकूट में कैसे हुआ भयानक विस्फोट, जिसमें चार बच्चों की जान चली गई, आइये जानते हैं वजह

जिसके सम्बन्ध में  11 फरवरी को थाना मटौन्ध पर तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे थे। इसी क्रम में आज थाना मटौन्ध पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त को रेलवे अंडरब्रिज मटौन्ध के पास से गिरफ्तार कर लिया गया । अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा व खोखा कारतूस बरामद हुआ है।
यह भी पढ़े:सीएम योगी ने चित्रकूट विस्फोट में मृतकों के परिवारों को, पांच-पांच लाख रुपए आर्थिक सहायता की घोषणा  की

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0