महोबाः दरोगा की पिटाई के बाद पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग,एक दरोगा और दो कांस्टेबल घायल

महोबा जिले में बीते दिन सड़क जाम के दौरान दारोगा के साथ मारपीट करने और पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग करने के मामले में पांच अभियुक्तों में...

महोबाः दरोगा की पिटाई के बाद पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग,एक दरोगा और दो कांस्टेबल घायल

मुठभेड़ में 3 अभियुक्त भी घायल 
 महोबा जिले में बीते दिन सड़क जाम के दौरान दारोगा के साथ मारपीट करने और पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग करने के मामले में पांच अभियुक्तों में से दो अभियुक्तों को एनकाउंटर में गिरफ्तार किया। पुलिस अभिरक्षा से भागकर सिपाही की राइफल छीन पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के दौरान पुलिस ने बचाव करते हुए अभियुक्तों पर भी फायरिंग कर दी। इस मुठभेड़ में एक दरोगा और दो कांस्टेबल घायल हो गए। वहीं मुठभेड़ में दो अभियुक्त भी घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। 

यह भी पढ़े:महोबाः छात्र को रौंदने के बाद पांच किलोमीटर दौड़ी रोडवेज, भीड़ ने दरोगा को पीटा

आपको बता दें कि जनपद के पनवाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आफतपुरा इलाके में रोडवेज बस से एक 13 वर्ष किशोर प्रिंस की दर्दनाक मौत मामले में सड़क जाम लगाकर प्रदर्शन करते हुए आक्रोशित भीड़ में मौजूद शरारतीतत्वों ने एक दरोगा के साथ मारपीट कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था। इन सभी अभियुक्तों को पनवाड़ी थाना पुलिस मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पनवाड़ी लेकर जा रही थी।

यह भी पढ़े:बांदा: बीएसएफ जवान की उत्तराखंड में नीलम घाटी से पैर फिसला, खाई में गिरने से मौत 

इस दौरान नेहरू कॉलेज के पीछे अचानक टॉयलेट का बहाना कर दो अभियुक्त परशुराम और मोनू सिपाही की राइफल छीन कर फरार हो गए और इससे पहले पुलिस कुछ समझ पाती उन अभियुक्तों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिस पर पुलिस टीम ने मोर्चा संभालते हुए अभियुक्तों के साथ मुठभेड़ शुरू कर दी और देखते ही देखते दोनों अभियुक्त परशुराम और मोनू गोली लगने से घायल गए। जबकि इस मुठभेड़ में एक दरोगा सुरेंद्र सहित कांस्टेबल अंकित सिंह और मिथुन भी घायल हुए हैं।

यह भी पढ़े:इस वजह से एक नवंबर को, बुंदेले काला दिवस मनायेंगे

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता का कहना है कि छात्र की मौत के बाद जाम लगाए अराजकतत्वों ने दरोगा के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आज सभी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल ले जाया रहा था। रास्ते में दो आरोपियों ने लघु शंका की बात कहते हुए उतरे और पुलिसकर्मी की रायफल छीनकर फायर किया। जबाव में पुलिस ने कार्रवाई की। जिसमें दो आरोपियों के पैर में गोली लगी है। दोनों को सीएचसी ले जाया गया है। पकड़ने के दौरान एक दरोगा और दो सिपाही मामूली रूप से घायल हुए हैं। जिनका इलाज सीएचसी में चल रहा है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0