रामभक्तों ने निकाली अक्षत कलश की भव्य शोभायात्रा, 1100 कलश लेकर निकली मातृ शक्तियां

अयोध्या में 22 जनवरी को श्री राम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में घर घर में दीप जलाकर दीपावली मनाने का आवाहन करते हुए बुधवार को ...

रामभक्तों ने निकाली अक्षत कलश की भव्य शोभायात्रा, 1100 कलश लेकर निकली मातृ शक्तियां

अयोध्या में 22 जनवरी को श्री राम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में घर घर में दीप जलाकर दीपावली मनाने का आवाहन करते हुए बुधवार को शहर में अयोध्या से आए पूजित अक्षत कलश की भव्य शोभायात्रा निकल गई। शोभा यात्रा में 11 सौ मातृ शक्तियों कलश लेकर आगे आगे चल रही थी। शोभा यात्रा में भगवान राम की झांकी और संत भी सम्मिलित हुए। इनके अलावा क्षेत्रीय सांसद, विधायक व जल शक्ति राज्य मंत्री सहित बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता शामिल हुए।

यह भी पढ़े:हमीरपुरः हिन्दू नायब तहसीलदार के धर्मपरिवर्तन के मामले में बड़ी कार्रवाई, मौलाना व महिला समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

यह यात्रा श्रीरामलीला मैदान, महेश्वरी देवी से प्रारम्भ होकर बाकरगंज चौक, पदमाकर चौक, बलखण्डी नाका से होते हुए महेश्वरी देवी मंदिर से चौक बाजार से होकर बाबूलाल चौराहा से काली देवी मंदिर होकर श्रीगणेश भवन रामलीला मैदान अलीगंज में संपन्न हुई। यात्रा का राजा इलेक्ट्रॉनिक्स,  इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष मनोज शिवहरे और प्रमोद शिवहरे राजकुमार राज, जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र त्रिपाठी, बिजली ठेकेदार सचिन मिश्र ने स्वागत किया।

यह भी पढ़े:बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री लवेरिया लेटरों से परेशान होकर सेहरा सजाने को तैयार, ये होंगी दुल्हन

चौक बाजार में रमेश त्रिपाठी के नेतृत्व में संतोष त्रिपाठी,उमाशंकर त्रिपाठी आदि ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर समिति के जिला संयोजक प्रभाकर सिंह चन्देल, विभाग प्रचारक मनोज,जिला प्रचारक अनुराग, जिला संघ चालक सुरेंद्र पाठक, राज्य मंत्री रामकेश निषाद, पूर्व सांसद भैरों प्रसाद मिश्र, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, जगराम सिंह,विधायक प्रतिनिधि रजत सेठ, पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि अंकित बासू, वंदना गुप्ता, ममता मिश्र , अभिलाषा मिश्र सहित हजारों की संख्या में रामभक्त शामिल रहे।

यह भी पढ़े:बांदाःअवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, 5-6 हजार में बिकते थे तमंचे

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0