शिक्षकों ने बीईओ को सौपा सात सूत्रीय ज्ञापन

जिला कार्यसमिति के निर्देशन पर बुधवार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष पहाड़ी अमित...

शिक्षकों ने बीईओ को सौपा सात सूत्रीय ज्ञापन

कहा कि समय पर भेजा जाए वेतन वेरिएशन

चित्रकूट(संवाददाता)। जिला कार्यसमिति के निर्देशन पर बुधवार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष पहाड़ी अमित कुमार पांडेय के नेतृत्व में सात सूत्रीय मांग पत्र खंड शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार को सौपा है।

यह भी पढ़े : बीड़ा से होगा औद्योगिक विकास और समृद्धि के खुलेंगे द्वार : बुन्देला

ज्ञापन में कहा गया कि शिक्षकों को नियमित वेतन भुगतान के लिए प्रत्येक माह की 28 तारीख तक लेखाधिकारी कार्यालय में वेतन वेरिएशन भेज दिया जाए। कार्यालय सहायकों की नियुक्ति खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय के लिए की गई है। यदि आवश्यक हो तो कार्यालय सहायक निरीक्षण अवधि में विद्यालय से बाहर रहें। कार्यालय सहायकों को निर्देशित करें कि सूचनाओं के लिए सीधे शिक्षकों को फोन न कर नोडल संकुल शिक्षक से वार्ता किया जाए। शिक्षकों के प्रत्यावेदन रिसीव करने और उनको जनसुनवाई पंजिका में दर्ज किया जाए। शिक्षकों के अवशेष के लिए किए गए ऑनलाइन आवेदन को तीन दिन में फॉरवर्ड कराएं। ऑनलाइन अवकाश आवेदन को समय से अप्रूव्डध् रिजेक्ट न करने पर यदि शिक्षक अनुपस्थित होते हैं तो उसकी जिम्मेदारी नहीं होगी। सेवारत शिक्षक प्रशिक्षण के टीए डीए का भुगतान कराया जाए।

यह भी पढ़े : विभाग कार्य योजना बनाकर एचएएल को भेजे : डीएम

इस मौके पर जिला मंत्री श्रीनारायण सिंह, उपाध्यक्ष विजय शुक्ला, ब्लाक मंत्री अमित यादव, रामभूषण पांडेय, अखिलेश द्विवेदी, श्रवण त्रिपाठी, सुखलाल, लक्ष्मीशंकर यादव आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0