बांदा : दबंग पिता-पुत्र की गिरफ्तारी को डीआईजी से लगाई गुहार

एक सप्ताह पहले दबंग पिता-पुत्र ने अपने ही रिश्तेदार पर लेन-देन के विवाद में गोली मारकर जान लेने का प्रयास किया था...

बांदा : दबंग पिता-पुत्र की गिरफ्तारी को डीआईजी से लगाई गुहार

बांदा। एक सप्ताह पहले दबंग पिता-पुत्र ने अपने ही रिश्तेदार पर लेन-देन के विवाद में गोली मारकर जान लेने का प्रयास किया था। मामले को लेकर थाने में मुकदमा भी दर्ज है, लेकिन आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी। जिससे पीड़ित पक्ष ने जानमाल का खतरा बताते हुए डीआईजी से मुलाकात की और दबंग पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेजने की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़े : प्रत्याशियों की नैया पार लगाने को, अब बांदा सीट पर शुरू होगा स्टार वार

मामला चिल्ला थाने के डिघवट गांव का है। 28 अप्रैल को थाने के पदारथपुर गांव निवासी देवीचरण मिश्रा पुत्र रामलाल अपने पुत्र आशीष मिश्रा के साथ रिश्तेदार ब्रजेश शुक्ला निवासी डिघवट थाना चिल्ला के घर उधार दिए हुए एक लाख 20 हजार रुपये मांगने गया था। जिस पर ब्रजेश शुक्ला ने रुपये वापस के स्थान पर उनके साथ अभद्रता की और उसके पुत्र अभिषेक शुक्ला चुन्नू ने तमंचे से जानलेवा फायर झाेंक दिया।

यह भी पढ़े : लोस चुनाव : उप्र के कई मतदान केंद्रों में खराब मिली ईवीएम

इस संबंध में थाना चिल्ला में ब्रजेश शुक्ला और अभिषेक शुक्ला के खिलाफ धारा 307, 504, 506, 405 के तहत मुकदमा दर्ज है। पीड़ित देवीचरण का कहना है कि पुलिस की सांठगांठ और आरोपी के रसूख के चलते उसकी गिरफ्तार नहीं हो पा रही है। जिससे बुलंद हौसलों के साथ आरोपी दबंग पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए सुलह समझौता करने का दबाव बना रहे हैं।

डीआईजी को शिकायती पत्र देकर पीड़िता ने बताया है कि मुकदमे के नामजद आरोपी अभिषेक शुक्ला उर्फ चुन्नू के खिलाफ थाना चिल्ला में पास्को एक्ट, बलात्कार समेत विभिन्न अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और आरोपी पर यूपी गुंडा एक्ट की कार्रवाई भी प्रचलित है। राजनीतिक दबाव के चलते थाना पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। पीड़िता ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की गुहार लगाई है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0